Real madrid vs celta vigo: फुटबॉल का दिलचस्प मुकाबला

 Real madrid vs celta vigo: फुटबॉल का दिलचस्प मुकाबला

Real madrid vs celta vigo

                                           यह फोटो goal.com से लिया गया है।

फुटबॉल, विश्वभर में उल्लास और उत्साह का स्रोत है, और जब बड़े नामों की टीमें मैदान में उतरती हैं, तो उसका मजा कुछ और होता है। इस लेख में हम आपको एक रोमांचक फुटबॉल मुकाबले के बारे में बताएंगे – “Celta Vigo vs Real Madrid”

Celta Vigo vs Real Madrid: Interesting football matchup

Company Introduction: सेल्टा विगो और रियल मद्रिद के बीच खेली जाने वाली यह मुकाबला फुटबॉल प्रेमियों के लिए एक आकर्षण स्रोत होता है। सेल्टा विगो, स्पेन के गैलिशिया क्षेत्र के एक प्रमुख फुटबॉल क्लब का प्रतिष्ठित नाम है, जबकि रियल मद्रिद विश्वभर में अपने खेल के जादूगरी के रूप में पहचाना जाता है।

Teams Analysis: सेल्टा विगो की टीम नवाचारी खिलाड़ियों के साथ भरपूर है, जिन्होंने युवा उत्पादन को मुख्य टीम में अवसर प्रदान किया है। इसके साथ ही, उनका खेलने का शैली मनोरंजन से भरपूर होता है और वे मैदान में दिल से खेलते हैं। वह घर में खेलते समय अपने प्रशंसकों की समर्थना का भरपूर आभास कराते हैं।

Real madrid goalkeeper: विविधता और आकर्षण के साथ, रियल मद्रिद विश्व के सबसे बड़े फुटबॉल क्लबों में से एक है। उनका इतिहास, खिलाड़ियों की क्षमताओं की गहरी व्यापकता और उनकी जीती हुई टाइटल्स की बातें विश्वभर में चर्चा के प्रमुख विषय बनती हैं।

Real madrid match: जूड बेलिंगहैम लॉस ब्लैंकोस को ले जा रहे हैं! विनीसियस जूनियर की चोट के बाद इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी ने जोरदार गोल करके जीत हासिल की। लॉस ब्लैंकोस ने €103 मिलियन की कीमत पर खरीदे गए एक खिलाड़ी ने तीन मैचों में अपने चौथे गोल के साथ कार्लो एंसेलोटी की टीम को सीजन की तीसरी जीत दिलाने में मदद की।

जूड बेलिंगहैम ने लगातार तीसरे मैच में रियल मैड्रिड के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, एक सुव्यवस्थित सेल्टा विगो के संगठन को हराने के लिए देर से हेडर के साथ अपने पक्ष को बचाया। विनिसियस जूनियर के घायल होने के बाद, लॉस ब्लैंकोस ने लंबे समय तक संघर्ष किया, लेकिन उन्होंने अंत में घर से दूर 1-0 से मुश्किल जीत हासिल की।

Celta vigo vs real madrid: सेल्टा विगो ने चार मिनट के भीतर ही एक गोल दर्ज किया, जिसमें जोर्गन स्ट्रैंड लार्सन की फ्लिक को बाहर किया गया था, जब केपा अरिजिबलागा को बिल्ड अप में फाउल किया गया था। हालांकि, मैड्रिड ने लंबे समय तक बलेडोस के खिलाड़ियों के खिलाफ कोई अच्छा प्रतिसाद नहीं दिखाया।


जाने Emergency alert severe क्या है?

उनके स्टार मैन की कमी के बावजूद, बेलिंगहैम ने खुद को दिखाने में सफलता प्राप्त की। उनके बदलाव ने मैड्रिड के एकमात्र लक्ष्य को दफन कर दिया, जब उन्होंने दिनचर्या के सबसे अच्छे कोने से हेडर मारकर 1-0 से जीत हासिल की।

गोल ने रियल मैड्रिड के खिलाड़ियों को बेलेडोस से रेट किया

Goalkeeper & Defence (गोलकीपर और डिफेंस):

केपा अरिजाबलागा (6/10) को सेल्टा के गोल को अस्वीकार करने के लिए वीएआर से थोड़ी अनुकूल कॉल मिला।

डेनी कार्वाहल (8/10) ने ऊर्जावानी और बहादुरी से काम किया, खासकर एक टैकल में।

एंटोनियो रुडिगर (7/10) ने सेल्टा के फ्रंट लाइन को अच्छी तरह से संभाला।

डेविड अलाबा (7/10) ने स्ट्रैंड लार्सन के साथ तेज़ स्ट्राइकर के खिलाफ एक संयोजित प्रदर्शन किया।


Midfield (मिडफील्ड): 

ऑरेलियन चोउमेनी (6/10) ने अपने टैकल में मजबूती दिखाई और आगे भागने में सुधार किया।

फेडेरिको वाल्वर्डे (7/10) ने गेंद को प्रभावी ढंग से लिया और अच्छी तरह से पास किया।

एडुआर्डो कामविंगा (7/10) ने हमेशा की तरह विश्वसनीय खेल दिखाया और बेहतर ड्रिब्लिंग का प्रदर्शन किया।

जूड बेलिंगहैम (8/10) ने विजेता गोल किया और मैड्रिड को अच्छे मौकों में गेम दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

रॉड्रिगो (5/10) ने खेल के प्रारंभ में सहायक रूप में खेला, लेकिन उसके स्ट्राइक पार्टनर के घायल हो जाने के बाद उसका प्रदर्शन कमजोर था।

विनीसियस जूनियर (5/10) ने खेल की शुरुआत में जीवंत रहकर टीम की सहायता की, लेकिन फिर वे चोट से हटने के बाद अच्छे खिलाड़ी की कमी को महसूस कराई।

यहाँ उपरोक्त खिलाड़ियों की रेटिंग्स और अनुमानित प्रदर्शन की जानकारी दी गई है, लेकिन खेल की असली घटनाओं की पुष्टि के लिए, आपको अधिक जानकारी के स्रोतों की जांच करनी चाहिए।


Leave a Comment